NHAI में नौकरी पाने का शानदार मौका, 151000 मिलेगी सैलरी

Sarkari Naukri NHAI Recruitment 2024:

एनएचएआई में नौकरी (Govt Jobs) पाने का मन बना रहे युवाओं के लिए बढ़िया अवसर है। इन पदों के लिए जो भी आवेदन कर रहे हैं, वे सबसे पहले नीचे दिए गए बातों को ध्यान से पढ़ें। 

https://edutrendinfo.blogspot.com/
NHAI में नौकरी पाने का शानदार मौका


NHAI Recruitment 2024:

भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए एक बेहतरीन अवसर है। उम्मीदवार जिनके पास इन पदों से संबंधित योग्यता है, वे एनएचएआई की आधिकारिक वेबसाइट nhai.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के माध्यम से असिस्टेंट मैनेजर (एडमिनिस्ट्रेशन) के पदों पर बहाली की जाने वाली है। एनएचएआई के इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। 

उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन करने का मन बना रहे हैं, वे 30 सितंबर तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं। एनएचएआई के इस भर्ती के माध्यम से कुल असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर भर्तियां की जाएगी। अगर आप भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, तो नीचे दिए गए सभी बातों को ध्यान से पढ़ें। 

NHAI  में आवेदन करने की आयु सीमा

NHAI के इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं, उनकी अधिकतम आयुसीमा 56 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. तभी वे आवेदन करने के लिए योग्य माने जाएंगे। 

NHAI में नौकरी पाने की क्या है योग्यता 

उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनके पास किसी भी विश्वविद्यालय/संस्थान से ग्रेजुएट की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही संबंधित क्षेत्र में काम करने का कम से कम तीन साल का अनुभव होना चाहिए। 

एनएचएआई में चयन होने पर मिलने वाली सैलरी 

एनएचएआई भर्ती 2024 के जरिए जिस किसी भी उम्मीदवार का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर लेवल 8 के तहत 47600 रुपये से 151100 रुपये भुगतान किया जाएगा। 

यहां देखें आवेदन लिंक और नोटिफिकेशन

NHAI Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक

NHAI Recruitment 2024 नोटिफिकेशन


एनएचएआई में ऐसे मिलेगी नौकरी

एनएचएआई के इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन लिखित परीक्षा/इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ